Airtel,Jio,Vi और Bsnl के Best Prepaid Plans Offer 1.5GB प्रतिदिन इंटरनेट डाटा के साथ

हेलो दोस्तों आज हम आपको हमारी पोस्ट में Best Prepaid Plans Offer के बारे में जानकारी देंगे। यह प्रीपेड प्लान अपडेट प्लान है। जो कि नेटवर्क कंपनी के द्वारा हाल ही में जारी किए गए हैं। हम आपको प्रत्येक कंपनी के प्रीपेड प्लान से संबंधित पूरी जानकारी आपको देंगे।

हाल ही में भारत की नेटवर्क कंपनी जिओ एयरटेल वोडाफोन और आइडिया और भारतीय संचार निगम लिमिटेड (Bsnl) ने अपने नए इंटरनेट प्लान जारी किए हैं जो कि 500 रुपए से शुरू है। चलिए विस्तार से प्रत्येक कंपनी के Best Prepaid Plans Offer के बारे में जानते हैं।

Airtel,Jio,Vi और Bsnl के Best Prepaid Plans Offer

Best Prepaid Plans Offer
Best Prepaid Plans Offer

Jio (जिओ)

अगर आप जिओ सिम में ₹555 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इसमें प्रतिदिन का 1.5gb इंटरनेट डाटा मिलेगा। इस पैक की अवधि 84 दिनों की होगी। इसके अलावा इसमें आपको प्रतिदिन 100 मैसेज मिला करेंगे और इसमें जियो टू जियो अनलिमिटेड मिंट्स मिलेंगे और Jio to Non-Jio में आपको 3000 मिनट 84 दिनों के लिए मिलेंगे।

Airtel (एयरटेल)

एयरटेल में अगर आप ₹598 का रिचार्ज करवाते हैं तो इसमें आपको 1.5gb प्रतिदिन मिलेगी। जिसकी अवधि 84 दिनों तक होगी। इसके साथ ही आपको इसमें भी 100 मैसेज हर रोज के मिला करेंगे और इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स मिलेगी। आप किसी भी दूसरे नेटवर्क सिम यूजर से अनलिमिटेड बातचीत कर सकते हैं।

Vi (Vodafone & idea)

अगर आप हिंदी में ₹599 का रिचार्ज करवाते हैं तो इसमें आपको डेढ़ जीबी प्रतिदिन का इंटरनेट डाटा मिलेगा और इसके अलावा आपको इसमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और सो मैसेज प्रतिदिन के आपको मिला करेंगे और साथ ही आपको इसमें अनलिमिटेड कॉल्स मिलेगी।

Bsnl (बीएसएनएल)

अगर आप बीएसएनएल में ₹499 का रिचार्ज करवाते हैं तो इसमें आपको 1GB प्रतिदिन इंटरनेट डाटा जिसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होगी और इसमें आप को 100 मैसेज प्रतिदिन के मिलेंगे। परंतु इस पैक में आपको Fair Usage Policy (FUP) के अंतर्गत आप 250 मिनट प्रतिदिन खर्च कर सकते हैं।

मेरा नाम Abhishek है। इस ब्लॉग का संस्थापक और लेखक हूं। मै Yoabby.com पर सभी आर्टिकल को हिंदी भाषा में लिखता हूं। मुझे लिखने का बहुत पहले से ही शौक था। ब्लॉगिंग के द्वारा मैं अपने शौक को भी पूरा कर रहा हूं। और साथ ही YoAbby.com पर आए लोगों को टेक्नोलॉजी के बारे में हिंदी भाषा में आर्टिकल उपलब्ध करवा रहा हूं।

Leave a Comment