Poco F2 Specification,Amoled डिस्प्ले और Best Snapdragon 732G चिपसेट के साथ

लंबे समय के बाद Xiaomi ने Poco सीरीज की सफलता के बाद अब इस सीरीज में Poco F2 को शामिल किया है। 2020 में Poco X2,Poco F2 Pro,Poco M2 Pro जैसे बड़ी कीमत वाले स्मार्टफोन शाओमी ने अपने यूजर्स के लिए बाजार में उतारे थे।यूजर्स ने Poco Smartphone Series को बीते वर्ष काफी पसंद किया है। ज्यादातर यूजर्स के द्वारा इन स्मार्टफोंस को Pubg जैसी गेम्स खेलने के लिए इस्तेमाल किया। जिसमें इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है।

अब यूजर्स को Poco F2 के भारत में लॉन्च होने का इंतजार है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पोको F2 इस बार बहुत से बेहतरीन फीचर्स लेकर भारत में लॉन्च होगा।

Poco F2

हालांकि अभी Xiaomi कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Poco F2 को लेकर पूरी जानकारी अपने यूजर से शेयर नहीं की है। Poco India के किए गए ट्वीट में Poco F2 के जल्द लांच होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यहमजानकारी साझा की है।

कंपनी के द्वारा एक अन्य ट्वीट में बीते वर्ष 2020 में Poco Series Smartphone की हुई अंधाधुंध बिक्री पर सभी Poco यूजर्स को एक छोटी सी वीडियो क्लिप के द्वारा धन्यवाद किया। पिछले साल 2020 में कंपनी के द्वारा 10 लाख से ज्यादा Poco Smartphones को बेचा गया और साथ ही Online Smartphone Brands In India की लिस्ट में पोको स्मार्टफोन का 4th रैंक आया। Xiaomi इस साल भी इसी तरह का प्रदर्शन एक बार करने के लिए तैयार है।

कंपनी के द्वारा अपने स्मार्टफोन के अलावा लैपटॉप को बनाने पर भी इस बार जोर दिया जाना है।

साल 2020 में आने वाला पोको F2 शाओमी पोको सीरीज स्मार्टफोन का पहला स्मार्टफोन होगा। शाओमी टेलीग्राम के चैनल के द्वारा Poco F2 के स्पेसिफिकेशन को शेयर किया गया है। हालांकि यह Specification अभी कंपनी के द्वारा Officially नहीं बताई गई हैं।

Poco F2 Specification

लीक के अनुसार पोको F2 का मॉडल नंबर K9A होगा और पोको F2 स्मार्टफोन Amoled डिस्प्ले के साथ भारत मे लांच होगा।जिसका रिफ्रेश रेट 120hz होगा।

अभी Poco F2 Chipset के बारे में पक्की जानकारी नहीं बताई गई है। अभी कहा जा रहा है कि इसमें Snapdragon 732G चिपसेट के साथ सकता है। इसके अलावा इसमे 108Mp का Quad-Camera जो की Wide,ultra-wide,Macro लैन्स मे आयेगा।इसके अलावा 4250Mah की बैटरी पोको F2 मे होगी।

इस साल आने वाले सभी स्मार्टफोन 5G नेटवर्क स्पॉटेड होंगे। पोको F2 को लेकर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह भी 5G Supports Smartphones होगा।

Poco F2 की कीमत 20,000 रूपये (Expected) बताई जा रही है।

मेरा नाम Abhishek है। इस ब्लॉग का संस्थापक और लेखक हूं। मै Yoabby.com पर सभी आर्टिकल को हिंदी भाषा में लिखता हूं। मुझे लिखने का बहुत पहले से ही शौक था। ब्लॉगिंग के द्वारा मैं अपने शौक को भी पूरा कर रहा हूं। और साथ ही YoAbby.com पर आए लोगों को टेक्नोलॉजी के बारे में हिंदी भाषा में आर्टिकल उपलब्ध करवा रहा हूं।

Leave a Comment